जयमाला के वक्त पहुंचा बॉयफ्रेंड, दुलहन की मांग में भर दिया सिंदूर

नालंदाः क्या आपने कभी सुना है कि दुल्हन का जयमाला चल रहा हो तभी प्रेमी स्टेज पर पहुंचकर दूल्हे के सामने ही लड़की की मांग भर दे। नालंदा के मुबारकपुर गांव में ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां रहने वाले मुकेश नाम का युवक पिछले एक साल से गांव की ही एक लड़की से प्यार करता था। जैसे ही इस बात की जानकारी लड़की के घरवालों को हुई तो उन्होंने उसकी शादी तय कर दी। मंगलवार की शाम लड़की की बारात आई थी सब कुछ ठीक चल रहा था तभी अचानक जयमाला के वक्त प्रेमी मुकेश ने लड़की की मांग भर दी।
आरोपी मुकेश ने जैसे ही दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने की कोशिश की, वहां हंगामा मच गया। तुरंत ही लड़की के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसमें युवक का सिर फट गया और चेहरे पर भी चोट आई। तुरंत ही स्थानीय लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।
पिटाई में घायल हुए युवक ने कहा कि फोन करके लड़की ने ही उसे बुलाया था। उसने ही कहा था कि स्टेज पर मेरी मांग में सिंदूर भर दे। इसी वजह से वो शादी समारोह में पहुंचा था। हालांकि, प्रेमी मुकेश हाथ में सिंदूर लेकर जैसे स्टेज पर चढ़ा और लड़की की मांग में सिंदूर भरने की कोशिश की तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया।
इसके बाद आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। शादी खत्म होने के बाद फिर से लड़की के घरवालों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसे अधमरा कर दिया। जख्मी हालत में फिलहाल युवक का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी आगे पढ़ें »

ऊपर