लड़के ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से नाम लिखने के लिए किया मजबूर

लखनऊ: टैटू के जरिए शरीर के अलग-अलग अंगों पर आपने नाम लिखे देखे होंगे। आम तौर पर लोग अपने किसी चहीते का नाम शरीर पर टैटू की शक्ल में गुदवा लेता है लेकिन हम जो खबर आज आपको बताने जा रहे हैं वो हैरान कर देगी। दरअसल एक लड़के ने लड़की के प्राइवेट अंगों पर अपना नाम लिखवाने के लिए मजबूर किया है। बड़ी बात यह है कि वो नाम किसी टैटू मशीन से बल्कि धारदार ब्लेड से लिखने के लिए मजबूर किया है। आरोपी लड़के ने लड़की को चाकू की नोक पर धमकाया है।

25 वर्षीय एक नर्सिंग स्टूडेंट को एक लड़की पर को अपने प्राइवेट पार्ट्स पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि लड़का वीडियो वायरल करने की धमकियां देने के अलावा आरोपी ने चाकू की नोंक पर लड़की को धमकाता था। इतना ही नहीं बात न मानने पर लड़की को उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी देता था। इन सब धमकियों से परेशान होकर लड़की ने 21 वर्षीय पीड़िता के माता-पिता ने उस लड़के के एफआईआर दर्ज कराई।

साथ में इंटरनशिप कर रहे हैं लड़का-लड़की
एफआईआर पीड़ित लड़की और आरोपी लखनऊ के एक प्राइवेट संस्थान से नर्सिंग का कोर्स कर रहे हैं। दोनों ही इन दिनों मॉल इलाके मौजूद सीएचसी में इंटर्नशिप कर रहे हैं। इस बारे में एडीसीपी पश्चिम चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि आरोपी ने लड़की से पहले दोस्ती की उसके बाद नंबर हासिल कर लिया। नंबर हासिल करने के बाद आरोपी लड़की को व्हाट्सऐप पर कॉल करना शुरू कर दीं। कुछ समय बाद लड़के ने अपने प्यार का इज़हार कर दिया। हालांकि लड़की का कहना है कि वो इस बात पर राज़ी नहीं हुई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज नहीं होगी शाह व सुकांत की बैठक

कोलकाता : आज यानी गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ बैठक करने वाले थे। हालांकि यह बैठक आगे पढ़ें »

गुजरात में तीसरी राजनीतिक शक्ति बनकर उभरी आप

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। राज्य में पार्टी अभूतपूर्व कामयाबी की तरफ बढ़ती दिख रही है। वहीं आप संयोजक अरविंद आगे पढ़ें »

ऊपर