एक ही पेड़ पर फंदे से लटके दो लड़कियों के शव बरामद

सिमडेगा : झारखंड के सिमडेगा जिले में सदर थाना क्षेत्र के बीरू अरानी गांव में रविवार को एक ही पेड़ से फंदे से लटके दो लड़कियों के शव बरामद किये गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने दो लड़कियों के शव देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से नीचे उतारा और इस मामले की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। सूत्रों ने बताया कि दोनों लड़कियां साथ पढ़ाई करती थी। दोनों को शनिवार शाम एक साथ देखा गया था। मृतकों की पहचान श्रद्धा और नंदिनी के रूप में की गई है। इनमें से नंदिनी सिमडेगा जिले के बांसजोर और श्रद्धा ओड़शि के बिरमित्रापुर की रहने वाली बताई जा रही है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा वास्तविक कारण

घटना की सूचना के बाद एक छात्रा की मां घटनास्थल पर पहुंची लेकिन कुछ बताने में असमर्थ है। वहीं, दूसरी लड़की के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक, घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि मामला आत्महत्या का है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारण का पता चल पाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thunder

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत, 5 झुलसे

पटना : बिहार में मंगलवार शाम से हो रही लगातार बारिश ने लोगों का जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है। इस दौरान  देर रात से आगे पढ़ें »

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर