एक ही पेड़ पर फंदे से लटके दो लड़कियों के शव बरामद

सिमडेगा : झारखंड के सिमडेगा जिले में सदर थाना क्षेत्र के बीरू अरानी गांव में रविवार को एक ही पेड़ से फंदे से लटके दो लड़कियों के शव बरामद किये गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने दो लड़कियों के शव देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से नीचे उतारा और इस मामले की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। सूत्रों ने बताया कि दोनों लड़कियां साथ पढ़ाई करती थी। दोनों को शनिवार शाम एक साथ देखा गया था। मृतकों की पहचान श्रद्धा और नंदिनी के रूप में की गई है। इनमें से नंदिनी सिमडेगा जिले के बांसजोर और श्रद्धा ओड़शि के बिरमित्रापुर की रहने वाली बताई जा रही है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा वास्तविक कारण

घटना की सूचना के बाद एक छात्रा की मां घटनास्थल पर पहुंची लेकिन कुछ बताने में असमर्थ है। वहीं, दूसरी लड़की के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक, घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि मामला आत्महत्या का है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारण का पता चल पाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तब्लीगी से जुड़े 960 विदेशियों के 10 साल तक भारत आने पर लगा प्रतिबंध : सूत्र

नयी दिल्ली : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तब्लीगी जमात की गतिविधियों में शामिल 960 विदेशियों के भारत आने पर 10 साल तक सरकार आगे पढ़ें »

क्रिकेट न होता तो बालकनी से कूदकर दे देता जान : रॉबिन उथप्पा

नयी दिल्ली : भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके रॉबिन उथप्पा ने बताया कि अपने पेशे में वह दो आगे पढ़ें »

ऊपर