मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये घटना घटी, जिसमें नाव पलटने से 22 लोगों के डूबने की खबर है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक अब तक 1 शव निकाला गया है। नाव पलटने की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है घटना की खबर फैलने के बाद से घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई है। मौके पर बचाव के कार्य किए जा रहे हैं, जिला प्रशासन पूरी टीम के साथ मौके पर मौजूद है, कहा ये भी जा रहा है कि ये हादसा नाव पर ज्यादा सवारी बैठने से हुआ है नाव की क्षमता कम थी यानी इसपर 12 लोगों के बैठने की जगह थी मगर उसकी जगह इसपर 22 से ज्यादा लोग सवार हो गए, जिसकी वजह से नाव बीच नदी में डूब गई।

रेस्क्यू टीम लोगों को निकालने में जुटी

स्थानीय गोताखोर भी रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं साथ ही रेस्क्यू टीम लोगों को निकालने में जुटी है, बताते हैं कि नाव चला रहा व्यक्ति तैर कर बाहर निकलने में कामयाब रहा पुलिस बल मौके पर मौजूद है साथ ही स्थानीय लोग भी राहत और बचाव कार्य में मदद कर रहे हैं।

बचाए गए लोगों को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है अभी एक बच्ची का शव भी बरामद हुआ है।नाव पर सवार सभी लोग गोढिया हराज गांव के बताए जा रहे हैं जो रोजाना ही नाव पर सवार होकर नदी पार करते थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दामाद ने ससुराल में कर दी दो लोगों की हत्या

शिल्पांचल के बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के नोनी गांव में एक दामाद को इतना गुस्सा आया कि उसने दो लोगों की गला दबा कर हत्या कर आगे पढ़ें »

ऊपर