भाजपा के 303 सांसद, ‌ब्रिटिश राइफल 303 की तरह – राजनाथ सिंह

rajnath singh

लखनऊ : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अभिवादन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में विजय प्राप्त कर सांसद बने पार्टी के 303 सदस्य ‌ब्रिटिश के 303 राइफल की तरह है। साथ ही उन्होंने समारोह में पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आप लोगों के सहयोग से ही भाजपा देश की राजनीति में नया मोड़ लाने में सफल हो पाई है। इस दौरान ने उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपने दम पर 303 सीटें प्राप्त की थी।

आज कोई देश भारत को झुका नहीं सकता

समारोह को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि भारत रक्षा क्षेत्र में लगातार अपनी ताकत बढ़ा रहा है। भारत को अपनी ताकत बढ़ाने का उद्देश्य किसी देश पर हमला करना नहीं है। बल्कि कोई देश भारत को झुका न सके इसलिए वह अपनी ताकत बढ़ा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज विश्वस्तर पर कोई देश भारत को धमकी देने की हिम्मत नहीं रखता है।

बता दें कि रक्षामंत्री शुक्रवार को लखनऊ में सेट्रल कमांड हेडक्वार्टर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंट सेंटर का दौरा भी किया। इसके साथ ही सिंह ने छावनी में सेंट्रल कमांड वॉर मेमोरियल स्मृति भी पहुंचे, जहां उन्होंने सैनिकों के साथ महाभोज में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने सैनिकों के साथ कई मुद्दो पर वार्ता की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर