‘2024 के चुनाव में 100 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा’

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में भाजपा समेत कई पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं। जहां बीजेपी लगातार तीसरी बार केंद्र में काबिज होना चाहती है तो वहीं दूसरी तरफ कभी संयुक्त विपक्ष तो कभी कांग्रेस के बिना तीसरा मोर्चा बनाने की बात हो रही है। हालांकि, विपक्ष ये अभी तय नहीं कर पाया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बिना चेहरे के ऐलान के लड़ा जाएगा या फिर किसी एक नेता को सपोर्ट किया जाएगा। विपक्ष की तरफ से राहुल गांधी, नीतीश कुमार, शरद पवार, ममता बनर्जी, केसीआर और अन्य कई नेताओं के नाम पर चर्चा हो रही है, लेकिन कोई एक नाम तय नहीं हो पाया है। इस बीच, नीतीश कुमार ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हराने का फॉर्मूला बताया है।

नीतीश कुमार का बड़ा बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि विपक्ष को एकसाथ मिलकर लड़ना होगा। अगर विपक्ष एकजुट होकर लड़ता है तो बीजेपी 100 सीटों पर सिमट जाएगी। अभी तो हम इंतजार के मोड में हैं। सही समय का इंतजार कर रहे हैं। 2024 चुनाव में सबको एकसाथ मिलकर लड़ना चाहिए।

 

 

Visited 165 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

Hair Care Tips: बालों की लंबाई हो जायेगी दोगुनी, एलोवेरा में मिला लें ये खास चीज

नई दिल्ली: वर्तमान समय में बालों की समस्या आम बात हो गई है। बाल झड़ने, बालों का कमजोर होना, टूटना समेत कई हेयर की परेशानियों आगे पढ़ें »

ऊपर