बाल-बाल बचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी, हेलीकॉप्‍टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए जा रहे फिल्‍म स्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि उनके हेलीकॉप्‍टर में अचानक तकनीकी खराबी आ जाने के कारण पटना में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। पटना में लैंडिंग से पहले करीब 30 मिनट तक हेलीकॉप्‍टर को पटना एयरपोर्ट के ऊपर हवा में मंडराते रहना पड़ा।
एटीसी से टूटा पायलेट का सम्पर्क
दरअसल, चुनावी जनसभा के लिए बेतिया जा रहे भाजपा सांसद मनोज तिवारी के हेलीकॉप्‍टर ने पटना एयरपोर्ट से 10:50 बजे उड़ान भरी थी, लेकिन रास्ते में एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) से सम्‍पर्क टूटने के कारण बेतिया जाने के बजाए पायलट को हेलीकॉप्‍टर लेकर वापस पटना आना पड़ा। इस दौरान लगतार एटीसी से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वहां सम्‍पर्क नहीं हो पाया। जैसे ही हेलीकॉप्टर का सम्पर्क एटीसी से स्थापपित हुआ फौरन उसकी सुरक्षित लैंडिंग पटना एयरपोर्ट पर कराई गई।
मनोज तिवारी से मिलने पहुंचे बिहार के भाजपा नेता
इस घटना के तुरंत बाद तकनीकी टीम मौके पर पहुंच कर हेलीकॉप्टर की जांच की जा रही है। वहीं मनोज तिवारी पटना एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंच में ठहरे हुए हेलीकॉप्टर के ठीक होने या अगली जनसभाओं में जाने के लिए किसी अन्य विमान के प्रबंध होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बिहार के भाजपा नेताओं को इस बात की जानकारी होते ही वे मनोज तिवारी से मिलने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर