अब जी कर क्या करना, इसके बाद भाजपा सांसद की बहू ने काट ली नस

लखनऊः कौशल किशोर यूपी के मोहनलाल गंज से सांसद हैं, इस समय वो और उनका परिवार चर्चा में है। पहले बेटे पर गोली चली तो सियासी हलकों में जबरदस्त चर्चा हुई। लेकिन बाद में पता चला कि उनके बेटे ने खुद किसी को फंसाने के लिए अपने साले से गोली चलवा दी। लेकिन उसके बाद जो जानकारी सामने आई वो और चौंकाने वाली थी। भाजपा सांसद के बहू ने कुछ दिनों पहले अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। रविवार की रात उसने अपनी नस काटकर जान देने की कोशिश की। जान देने की कोशिश करने से पहले अंकिता ने सोशल मीडिया पर 2 वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें उसने कहा कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर रही है। वीडियो में अंकिता “अपने पति आयुष, ससुर सांसद कौशल किशोर, सास विधायक जय देवी और आयुष के भाई को अपनी जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

बीजेपी सांसद के परिवार पर आरोप
अंकिता वीडियो में रोते हुए सांसद के बेटे, अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। वह यह भी कहती है कि आयुष ने उसे धोखा दिया है। उसे उम्मीद थी कि उसका पति उसके पास लौटकर आएगा लेकिन वह नहीं आया।सूत्रों ने बताया कि रविवार देर रात अंकिता ने भाजपा सांसद के घर में अपनी कलाई काट ली थी, जिसके बाद उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में उसकी सुरक्षा और निगरानी के लिए महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।
एक मिनट में समझें क्या है मामला?

  • सांसद के घर के बाहर बहू अंकिता ने ब्लेड से काटी कलाई की नस
  • पति आयुष से मिलने न देने पर किया खुदकुशी का प्रयास
  • अंकिता को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • रविवार की रात 10 बजे अंकिता ने व्हाट्सअप पर 2 वीडियो जारी कर कही थी खुदकुशी की बात
  • इसके पहले भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष की कथित पत्नी अंकिता का वीडियो वायरल होने से मचा था हड़कंप
  • अंकिता ने कहा “मैं इस दुनिया से जा रही हूं…” मेरे जीने कोई वजह तुमने नहीं छोड़ी, तुम्हारे लिए मैंने घर अपनो को छोड़ा, अब तुम मेरी जिंदगी में नहीं तो जी कर क्या करना
  • 5 मिनट 10 सेकेंड के दो वीडियो वायरल होने के बाद से अंकिता का फोन बताया जा रहा था बंद
  • वीडियो में आयुष के घरवालों को ठहराया था जिम्मेदार

2020 में आयुष के साथ प्रेम विवाह
बता दें कि आयुष ने पिछले साल अंकिता के साथ प्रेम विवाह किया था। परिवार के लोग उसकी शादी से खुश नहीं थे। लिहाजा आयुष अपनी पत्नी के साथ लखनऊ के मंडिया मुहल्ले में किराए के मकान में रह रहा था। 3 मार्च को आयुष को किसी ने गोली मारी थी, बाद में जांच में सामने आया कि गोली मारने का यह नाटक रचा गया था। इसके बाद आयुष अस्पताल से लापता हो गया था और फिर रविवार को अपने बयान दर्ज करने के लिए मंडिया पुलिस के सामने पेश हुआ।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर