भाजपा, जदयू और लोजपा साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव : भूपेंद्र यादव

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव से पूर्व एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर फंसा पेंच सुलझने का नाम नही ले रहा। इसको लेकर नयी दिल्ली में भाजपा की लंबी बैठक हुई। इसमें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे। बैठक के बाद बाहर निकलते हुए भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है बिहार में भाजपा, जदयू और लोजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। जीतन राम मांझी भी एनडीए के साथ हैं। जल्द ही सीटों के बंटवारे पर बात बन जाएगी। हालांकि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) भाजपा के मौजूदा ऑफर को स्वीकार करने के मूड में नहीं दिख रही है। पार्टी ने यह साफ कर रखा है का पार्टी प्रमुख चिराग पासवान अपनी पार्टी की तरफ से विधानसभा की 143 सीटों पर उम्मीदवार उतारने जा रहे हैं। इतने के बावजूद अब तक के चिराग पासवान को लेकर भाजपा ने उम्मीद नहीं छोड़ी है। उधर, चिराग पासवान भी नई दिल्ली में किसी जगह लगातार अपने नेताओं के साथ बैठक कर रहे है। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान 143 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारने को लेकर अड़े हुए हैं।

पार्टी हमारी मां नहीं करेंगे कोई समझौता : चिराग
पटना : बिहार की सियासत की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। एनडीए टूटने की कगार पर पहुंच गया है। लोजपा नेता चिराग पासवान ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। चिराग ने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा है कि पार्टी हमारी मां है। किसी भी स्थिति में पार्टी के हित से समझौता नहीं करेंगे। व्यक्तिगत हित कोई मायने नहीं रखती है। कोई अगर सोचता है की हमें छोटा कर दे हमारा अस्तित्व खत्म कर दे, ये संभव नहीं। चिराग पासवान मीडिया के सामने आये हैं और बिल्कुल आक्रामक अंदाज में अपने पार्टी नेताओं के सामने ये बड़ा ऐलान कर दिया है। उनके तेवर ने ये बता दिया है कि वे कम सीटों पर कहीं से समझौता नहीं करने वाले हैं ऐसे में एनडीए का अब टूटना तय माना जा रहा है। चिराग के तेवर बता रहे हैं कि वे किसी भी समय एनडीए से बाहर हो सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर