भाजपा के पास नरेंद्र मोदी जैसा विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेतृत्व : अरुण सिंह

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को यहां कहा कि पार्टी के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेतृत्व है।
झारखंड प्रदेश कार्यालय में राज्य के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के पदभार ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए अरुण सिंह ने उन्हें केंद्रीय नेतृत्व की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, ‘हम भाजपा कार्यकर्ता सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेतृत्व है। प्रधानमंत्री 21वीं सदी में भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में सार्थक प्रयास कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि 11 सदस्यों से स्थापित यह पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है। इसके पीछे असंख्य कार्यकर्ताओं के त्याग, बलिदान और परिश्रम की ताकत है। अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने विचारों को पूरी तरह तिलांजलि दे दी है। कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की सहयोगी और आप की पिछलग्गू बन गयी है। कांग्रेस देशहित की चिंता छोड़ चुकी है। प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा में पद सम्मान नहीं चुनौती है। उन्होंने एक सामान्य कार्यकर्ता को बड़ा अवसर देने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित तमाम लोगों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सभी पार्टियां वंशवाद से ग्रसित हैं जबकि भाजपा विचार पर आधारित है। आंतरिक लोकतंत्र और सामूहिक निर्णय के बल पर पार्टी ने अपनी अलग पहचान बनाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर