बाइक सवारों ने पता पूछा फिर काट दिया गला

सीकर : अब राजस्थान के सीकर में उदयपुर जैसी वारदात हुई है। यहां भी एक युवक का गला काटा गया है। बताया जा रहा है कि हमले के बाद हमलावार युवक को सड़क पर तड़पता छोड़ फरार हो गये। उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड की तरह ही यहां भी बदमाश बाइक पर सवार थे। घटना धोद थाना इलाके के मांडोली गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले सुरेंद्र उर्फ सुंडाराम घर से घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान दो बाइक सवार लोगों ने उनका रास्ता रोका। यह लोग उनसे किसे पते के बारे में पूछने लगे। सुरेंद्र को बहला कर अचानक इन लोगों ने उनके गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। खून से लथपत सुरेंद्र वहीं सड़क पर निढाल हो गये। इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गये। बताया जा रहा है कि करीब 15 मिनट तक सुरेंद्र सड़क पर छटपटाते रहे। बाद में आसपास के लोगों की मदद से उन्हें किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र पर सर्जिकल ब्लेड से हमला किया गया था। सुरेंद्र के बारे में पता चला है कि वो खेती कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनके परिजनों ने किसी रंजिश की बात से इनकार किया है। बहरहाल अब पुलिस इस मामले में आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है। सुरेंद्र पर किसने और क्यों हमला किया? इन दोनों अहम सवालों के जवाब तलाशे जा रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी आगे पढ़ें »

ऊपर