उत्तर प्रदेश के बांदा में हादसे में बाइक सवार मामा-भांजी की मौत

बांदा (उप्र) : उत्तर प्रदेश के बांदा शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित कताई मिल के पास एक जीप की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक और उसकी भांजी की मौत हो गयी।
नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को बांदा शहर के सुकुल कुआं मुहल्ला निवासी युवक जितेंद्र यादव (30) अपनी नौ साल की भांजी महक और सात साल के भांजे मयंक के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर निजी विद्यालय में पढ़ रहे अपने बेटे को लेने जा रहा था। शहर के बाहरी क्षेत्र कताई मिल के पास उनकी मोटरसाइकिल को किसी जीप ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जितेंद्र की मौके पर मौत हो गयी जबकि महक ने कानपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सीओ मिश्रा ने बताया कि मयंक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बतायी जाती है। उन्होंने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर