एनडीए को वोट दीजिए फिर 5 साल तक रोइये : यशवंत सिन्हा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में खुद को विकल्प के तौर पर पेश कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर सीधे-सीधे आरोप लगाया है कि अगर जनता एनडीए को वोट देती है तो उसे बाद में पांच साल रोना होगा। यशवंत सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा है कि नरेंद्र मोदी और नीतीश के प्रयासों से बिहार अब स्वर्ग बन गया है। 25 सितंबर तक कोरोना भी खत्म हो जाएगा। बाकी जो बचा है वह गॉड और छठ मैया के आशीर्वाद से छठ तक पूरा हो जाएगा। राजग को वोट दीजिये और 5 साल और भोंकार पार कर रोइये। पीएम मोदी से उनकी कोई निजी दुश्मनी नहीं है, बल्कि देश और प्रदेश को गर्त में जाने से बचाने के लिए वह उनका विरोध कर रहे हैं। देश में बेरोजगारों कि तादाद में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, लेकिन मोदी और नीतीश सरकार गहरी निंद्रा में सो रही है। प्रदेश में नौकरी के नाम पर नीतीश सरकार युवाओं को गुमराह कर रही है। यहां बता दें कि यशवंत सिन्हा के बेटे जयंत सिन्हा बीजेपी के सांसद हैं। पिछली सरकार में जयंत सिन्हा वित्त राज्य मंत्री रह चुके हैं। ऐसा माना जाता है कि इस बार यशवंत सिन्हा की बगावत के चलते जयंत को मंत्री नहीं बनाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोहित ने की रनों की बरसात, मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराया

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन के 5वें मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 49 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

एनसीए के कोचों के अनुबंध का नवीकरण नहीं : बीसीसीआई

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के जरिए एक साल के लिए नियुक्त किए गए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) आगे पढ़ें »

ऊपर