पशुपति पारस के घर पर प्रदर्शन, रद्द हुई चिराग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटना : बिहार की राजनीति में एकाएक हलचल बढ़ने लगी है। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में टूट हो गई है और अब वर्चस्व की लड़ाई लड़ी जा रही है। पहले रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस ने पांच सांसदों के साथ मिलकर पार्टी पर अपना दावा ठोका, बाद में चिराग पासवान को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा दिया। फिर चिराग पासवान ने एक्शन लिया और पांचों सांसदों को पार्टी से निकाल दिया।

अब बुधवार को ये हलचल आगे बढ़ने वाली है। चिराग पासवान आज दोपहर को इस पूरे सियासी बवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे पर लोक जनशक्ति पार्टी में जारी घमासान के बीच उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो गई है। चाचा पशुपति पारस के साथ जारी विवाद को लेकर चिराग को मीडिया के सामने आना था, लेकिन अंतिम वक्त में ये प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द की गई।

पशुपति पारस के घर के बाहर प्रदर्शन, आज पहुंचेंगे पटना
लोजपा में जारी घमासान अब बढ़ता जा रहा है, बुधवार को दिल्ली में पशुपति पारस के आवास के बाहर चिराग पासवान के समर्थकों ने प्रदर्शन किया। पार्टी दो गुटों में बंटती हुई दिख रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर