भाभी को गैर मर्द के साथ पकड़ा रंगे हाथों फिर किया कुछ ऐसा…

बिहार : बिहार के नवादा में एक युवक ने अपनी भाभी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। हैरानी की बात ये है कि महिला पिछले तीन साल से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। वहीं उसका बॉयफ्रेंड प्रमोद चौधरी भी शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। बताया जा रहा है कि महिला का पति बेंगलुरु में काम करता है। दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी पति की पीठ पीछे महिला अब भी अपने बॉयफ्रेंड से बातचीत करती है। महिला ने पति के घर न होने का फायदा उठाकर बॉयफ्रेंड को फोन कर अपने ससुराल बुला लिया। महिला को इस बात का जरा भी डर नहीं था कि अगर किसी ने देख लिया तो क्या होगा। वहीं उसका बॉयफ्रेंड भी बेझिझक रात में अपनी गर्लफ्रेंड के ससुराल पहुंच गया। सुबह उसके देवर की नजर अचानक भाभी के कमरे पर पड़ी। कमरे में किसी गैर मर्द को भाभी के साथ देखकर वह हैरान रह गया। उसने चालाकी दिखाते हुए तुरंत कमरे का दरवाजा बंद कर दिया, जिससे वह वहां से भाग न सके। युवक ने तुरंत ही परिवार और आसपास के लोगों को वहां इकट्ठा कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया। गांव में ये खबर चर्चा का विषय बनी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

गर्मी में संतुलित आहार लें

ग्रीष्म ऋतु में शरीर को स्वस्थ एवं तन्दुरुस्त रखने के लिए संतुलित आहार ही सर्वोत्तम स्रोत है। यूं तो हर ऋतु में ही स्वास्थ्य का आगे पढ़ें »

ऊपर