बिहार : दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी महिला, पति वापस लाने के लिए लगा रहा है गुहार

बगहा : बिहार के बगहा में एक शादीशुदा महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। पत्नी के चले जाने से पति इतना परेशान हो गया है कि वह ग्रामीणों और पुलिस से उसे वापस लाने की गुहार लगाने लगा है। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मामला बगहा के नौरंगिया थाना क्षेत्र के पंचफेडवा के रहने वाले ओमप्रकाश राव का है, जो जयपुर में कपड़ा फैक्टरी में मजदूरी करता है। पीड़ित शख्स ने बताया कि वो काम करने जयपुर गया था, जब घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी थी। इसके बाद से वह इतना परेशान हो गया कि थाने से लेकर डीएसपी और एसपी दफ्तर के चक्कर काटने लगा। पीड़ित ओम प्रकाश ने नौरंगिया थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस से पत्नी के आशिक को गिरफ्तार करने की मांग की है। पीड़ित ने शिकायत में पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी 50 हजार रुपये नगद और करीब दो लाख रुपये के गहने लेकर फरार हुई है। ओम प्रकाश का कहना है वह अपने दो बच्चों के साथ अकेला रह गया है, उसकी पत्नी और उसके आशिक को सजा मिलनी चाहिए। ओम प्रकाश ने बताया कि उसने एसपी को चार बार आवेदन दिया है, ताकि उसकी पत्नी की वापस बुलाया जा सके। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से वह परेशान है। अब ओम प्रकाश ने डीआईजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। कपड़ा फैक्ट्री में काम करने वाले ओम प्रकाश का दर्द पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

11 महीने से मेरे घर में गैर मर्द के साथ रह रही है- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबईः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले साल से ऐक्टर डोमेस्टिक वाइलेंस और आगे पढ़ें »

ऊपर