प्यार में नहीं मंजूर थी जुदाई, गर्लफ्रेंड की शादी तय होने से परेशान कपल ने मौत को लगाया गले

खगड़िया : प्यार में जुदाई के डर से बिहार के खगड़िया में प्रेमी-प्रेमिका ने खुद को आग के हवाले कर दिया। लड़की की शादी फिक्स होने की वजह से दोनों बहुत ही परेशान थे। कोई और रास्ता न सूझने पर दोनों ने खुद को आग लगा ली। दिल दहला देने वाली ये घटना खगड़िया के चित्रगुप्तनगर के पास हुई। खबर के मुताबिक 17 साल की लक्ष्मी का 20 साल के उत्तम के साथ लव अफेयर चल रहा था। लड़की के नाबालिग होने की वजह शादी के लिए दोनों इंतजार कर रहे थे लेकिन जैसे ही लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और फिक्स की दोनों काफी परेशान हो गए। लक्ष्मी की शादी 16 अप्रैल को होनी थी। लक्ष्मी और उत्तम एक दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते थे। कोई और रास्ता नहीं सूझने पर दोनों ने घर में बंद होकर आग लगा ली। घर के गेट को इस तरह से बंद किया गया था कि लोग तमाशबीन बनकर सिर्फ देखते ही रहे लेकिन दोनों को आग से बाहर नहीं निकाल सके। बताया जा रहा है कि उत्तम चित्रगुप्तनगर की झुग्गी में रहता था और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। 17 साल की लक्ष्मी भी उसके घर के सामने ही रहती थी और उत्तम के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी, तभी दोनों का लव-अफेयर हो गया। परिवार के साथ ही आसपास के सभी लोगों को इस बात की पूरी भनक थी।
जुदाई के डर से साथ फना हुआ कपल

परिवार ने लक्ष्मी की शादी कहीं और फिक्स कर दी थी। 16 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। जिसकी वजह से दोनों काफी परेशान थे। दोनों एक दूसरे से जुदा होना नहीं चाहते थे जिसकी वजह से उन्होंने मौत का रास्ता चुन लिया। लोगों का कहना है कि सोमवार दोपहर को अचानक कुछ जलने की बदबू आ रही थी जैसे ही लोग पास पहुंचे पूरी झुग्गी धूं-धूं कर जलने लगी। अंदर से दरवाजा बंद होने की वजह से कोई उन्हें बचा भी नहीं सका। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बारे में खबर दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लक्ष्मी और उत्तर को आग से बचाया नहीं जा सका। हादसे से आहत लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की मौत के साथ ही सबकुछ खत्म हो गया। वह छोटा कामकाज करके अपना परिवार चलाते हैं। जल्द ही बेटी की शादी होनी थी लेकिन सब कुछ खत्म हो गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर