पति ने घर में सो रही पत्नी और 2 बेटियों को कुल्हाड़ी से काटा, फिर…

सिवान: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को टांगी (कुल्हाड़ी) से वार कर हत्या करने की कोशिश की। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि दो बच्च्यिों का इलाज अभी चल रहा है। इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि टंडवा गांव निवासी शशिकांत यादव उर्फ राजू अपने परिवार के साथ सोया था। आरोप है कि मंगलवार को तड़के उसने अपनी पत्नी रीता देवी और दो पुत्रियों- निक्की (16) और सोनी कुमारी (12) पर टांगी से वार कर दिया। इस घटना में रीता देवी की मौत हो गई जबकि दोनों पुत्रियां घायल हो गई। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं

मुफस्सिल थाना के प्रभारी ददन सिंह ने बताया कि आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया मामला जमीन बिक्री को लेकर पति-पत्नी में विवाद को बताया जा रहा है। आरोपी राजू स्थानीय डीएवी पीजी कॉलेज में चतुर्थवर्गीय कर्मी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लड़की ने ‘Lingerie Outfit’ पहना, स्कूल ने लौटाया उल्टे पांव

कनाडाः कनाडा के एक स्कूल में एक 17 साल की लड़की को ‘Lingerie Outfit’ ड्रेस के उपर पहनकर जाने पर स्कूल से बैरंग लौटा दिया आगे पढ़ें »

ईपीएल : बेल ने दिलायी टोटैनहैम को बड़ी जीत, यूनाईटेड और चेल्सी ने खेला ड्रॉ

लंदन : गेरेथ बेल ने सही समय पर दो गोल दागकर टोटैनहैम को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में जीत दिलायी जबकि चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाईटेड आगे पढ़ें »

ऊपर