पिता की अर्थी के आगे दुल्हन ने लगाये सात फेरे

बिहार : बिहार के सारण में एक ऐसा मामला समाने आया है जिसे सुनकर किसी की भी आंखें भर आएंगी। सारण के अमनौर पंचायत के खोरी पाकर गोविंद गांव में बेटी की बारात आने से पहले ही पिता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से दुल्हन के पिता की बारात आने से पहले ही मौत हो गई। बेबसी का आलम ये था कि दुख में डूबी बेटी को सात फेरे लेकर पति के साथ विदा होना पड़ा। बताया जा रहा है कि गांव के बच्चा सिंह की बेटी रिंकू की बारात आने वाली थी। उससे पहले ही उसकी हार्ट अटैक मौत हो गई। परिवार की गरीबी को देखते हुए गांव वालों ने शादी टालना सही नहीं समझा और मंदिर में बेटी की शादी करवा दी। पिता की अर्थी उठने से पहले ही घर से बेटी की डोली उठ गई। बेटी के विदा होने के बाद ही पिता का अंतिम संस्कार किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अधीर ने कहा, कोरोना से मुकाबले में आगे आयें पार्टी नेता व कार्यकर्ता

मुर्शिदाबाद : कोरोना से मुकाबले के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सहायता का हाथ बढ़ाने के निर्देश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद अधीर रंजन चौधरी आगे पढ़ें »

तीसरी बार विधानसभा के स्पीकर बने विमान

विधायकों ने पेश किये रवींद्र संगीत 2 जुलाई से विधानसभा का सत्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा में तीसरी बाद स्पीकर चुने गये तृणमूल विधायक विमान आगे पढ़ें »

ऊपर