विवाद घरेलू पर देवर ने लांघ दी सारी हदें

Husband murdered wife

बिहार : बिहार से बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में एक देवर ने अपनी भाभी पर रॉड से वार किया। घटना के बाद महिला को तुरंत चौगाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बात भी पीड़िता की हालत स्थिर नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता को बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार महिला का नाम हाजरा खातून है और उसके पति का नाम सलीम अंसारी है। महिला ने थाने में शिकायत की है कि 18 मार्च को सुबह 6 बजे वो अपने घर में अकेली बैठी थी। इसी दौरान उसका देवर घर में उसे जान से मारने के इरादे से घुसा। देवर मुस्लिम अंसारी के हाथ में रॉड थी। अंसारी ने सीधा हाजरा खातून के सिर पर वार कर दिया। हमले से खातून का सिर फट गया और वो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। ये सब देख रहे पड़ोसी शमशाद अंसारी महिला को बचाने आया।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता के देवर के खिलाफ मुरार थाने में मामला दर्ज किया गया है। इसी के साथ पुलिस ने अंसारी को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी भी की है। वहीं अभी बक्सर सदर अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है। आरोपी देवर अभी फरार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्द्धसैनिक बल की अतिरिक्त 71 कंपनियां बंगाल में तैनात

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चौथे चरण के चुनाव के बाद अतिरिक्त 71 अर्द्धसैनिक बल की कंपनियों को राज्य में तैनात किया गया है। चुनाव आगे पढ़ें »

मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नवरात्रि शुरू होने से पहले कर लें ये काम

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इस दौरान आदि शक्ति के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। इन 9 दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर