दो लाख रुपये के लिए पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां एक पति ने जिस पत्नी के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों का साथ निभाने का वादा किया उसी पति ने महज दो लाख रुपये के लिए अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। ये घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी मोहल्ले की है। हत्या के आरोप में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति राजकुमार साह को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिले के कर्रख निवासी राज कुमार साह ने ढाई वर्ष पहले बेगूसराय जिले के बाघी मोहल्ले में जमीन खरीदकर घर बनाया था जहां वो अपने परिवार के साथ रहता था। मृतका के भाई का आरोप है कि जमीन खरीदने के बाद ही राजकुमार साह ने अपनी पत्नी ममता देवी पर मायके से दो लाख रुपये लाने का लगातार दबाव बनना शुरू कर दिया लेकिन ममता देवी ने अपने मायके से पैसा लाने से इनकार कर दिया। 4 दिन पहले राजकुमार साहनी ने लाठी और रॉड से ममता देवी की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। स्थानीय लोगों ने ममता देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। जहां बीती रात इलाज के दौरान ममता देवी की मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है। इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया का कहना है कि आपसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर