तलाकशुदा पति की दिल दहला देने वाली साजिश, मायके में रह रही…

बेगूसरायः जिले में तलाकशुदा पति की खौफनाक साजिश सामने आई है। मायके में रह रही पत्नी के पूरे परिवार के साथ घर में बंद कर आग लगा दी। इस घटना में पति की सास और एक बेटी की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और 3 बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए।
यह सनसनीखेज वारदात गढ़हरा ओपी के वार्ड नंबर 11 की है। बताया जाता है कि आरोपी पति बिहट बिहारी टोला निवासी मोहम्मद मुख्तार ने अपनी पत्नी हलीमा खातून को चार साल पहले तलाक दे दिया था। तब से ही हलीमा खातून बच्चों के साथ मायके में अपनी मां के साथ रहती थीं। आरोप है कि रविवार की अहले सुबह 3 बजे के करीब आरोपी पति मोहम्मद मुख्तार अपने साथियों के साथ पहुंचा और कमरे को बाहर से बंद कर तेल छिड़ककर आग लगा दी।
कमरे में आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को संभलने का मौका ही नहीं मिला। इसमें 70 वर्षीय सलेखा खातून, पत्नी 45 वर्षीय हलीमा खातून, बेटी 16 वर्षीय आसमा खातून, नजराना खातून, मारूफ आग में झुलस गए। आग की लपटों को देखकर आसपास के लोग पहुंचे और किसी तरह कमरे को खोलकर सभी को बाहर निकाला।
इलाज के लिए सबको सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया। इस दौरान सास सलेखा खातून और बेटी आसमा खातून की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच तलाक को लेकर विवाद चल रहा था, इसी में पति ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर