सेक्स करने के ये हैं सबसे शानदार …

कोलकाताः सेक्स का नाम सुनते ही सभी लोगों का मन रोमांच से भर जाता है। आप पहली बार सेक्स कर रहें हों या इसको कई बार कर चुके हों, परंतु आपके मन में सेक्स को लेकर कई तरह के सवाल होते हैं। कई लोग सेक्स को सुरक्षित बनाने के तरीके खोजते हैं और दूसरी ओर कुछ लोग सेक्स को रोमांचक करने के उपाय जानना चाहते हैं। सेक्स को लेकर लोगों के मन में विभिन्न प्रकार के सवाल उठते हैं, लेकिन सेक्स करने के तरीके को लेकर सबसे अधिक सवाल होते हैं।
सेक्स करने का तरीका है पहले फोरप्ले करना
फोरप्ले एक ऐसी क्रिया है जिसको सेक्स से पहले किया जाता है। इसमें पुरुष और महिला एक दुसरे के शरीर को सेक्स करने के लिए तैयार करते हैं। इसमें किस करना, प्यार से छूना व महिला के संवेदनशील अंगों को जीभ से छूने की क्रिया को शामिल किया जाता है।
इससे महिलाओं की योनि में प्राकृतिक सेक्स लुब्रिकेंट बनना शुरू हो जाता है, जबकि पुरुष के लिंग में उत्तेजना आ जाती है। इन सभी संकेतों से पता चलता है कि महिला व पुरुष दोनों ही सेक्स के लिए तैयार हो गए हैं। फोरप्ले करने से दोनों जल्द ही यौन संबंध के चरम सुख के एक नए शिखर पर पहुंच जाते हैं। इस तरह सेक्स के दौरान फोरप्ले अहम भूमिका निभाता है।
सेक्स कैसे भी करें लेकिन कंडोम जरूर लगाएं
सेक्स के लिए पुरुषों को कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए। लिंग और योनि के संपर्क में आने से पहले पुरुष को लिंग पर कंडोम लगा लेना चाहिए। इससे दोनों के लिए यौन संचारित रोग होने की संभावना कम हो जाती है। साथ ही, कंडोम का इस्तेमाल एक अच्छा अनचाहा गर्भ रोकने का उपाय है।
सेक्स करने की सही पोजीशन का चयन करें
सेक्स को करने के लिए कई तरह की सेक्स पोजीशन को अपनाया जा सकता है लेकिन यह कहना सही नहीं होगा कि कोई निश्चित सेक्स पोजीशन या सेक्स आसन सभी को आनंद प्रदान करने वाला होता है। सामान्यतः सेक्स के दौरान यह देखा जाता है कि महिला नीचे लेट जाती है और पुरुष उनके ऊपर लेटते हुए सेक्स करते हैं। इस पोजीशन को मिशनरी पोजीशन भी कहते हैं। अधिकतर दम्पति इस तरह की पोजीशन को ही अपनाते हैं।
लिंग को योनि में प्रवेश कराने का तरीका
फोरप्ले के बाद दोनों ही साथी जब सेक्स के लिए तैयार हों, तब पुरुष महिला की सहमति मिलने के बाद उनकी योनि में अपने लिंग को प्रवेश करा सकता है। लिंग को योनि के मुख पर ठीक से पहुंचाने के लिए अगर अपने हाथों की मदद लेनी पड़े, तो जरूर लें। यहां तक कि महिला को भी इसमें पुरुष की मदद करनी चाहिए। महिला लिंग को अपने हाथ में लेकर योनि के मुख पर रख सकती हैं। उसके बाद पुरुष का काम शुरू होता है।

 

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर