छेड़खानी का विरोध पड़ा महंगा, पूरे परिवार पर उड़ेल दिया एसिड

बेगूसराय : बेगूसराय में मनचलों का मन इतना बढ़ गया है कि एक शख्स ने बेटी की छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी ने एसिड उड़ेल दिया। पीड़ित का कहना है कि उसकी बेटी सिलाई सीखने जाती है तो रास्ते में लड़के परेशान करते हैं। उसी को लेकर वो लड़कों से बात करने गया था। तभी आरोपियों ने एसिड लाकर छिड़क दिया।

छेड़खानी से मना किया तो छिड़क दिया एसिड
बेगूसराय के एसिडकांड में खुद आरोपी भी जल गया है। जबकि लड़की के माता, पिता और भाई भी जल गए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। लड़की के परिजनों ने बताया कि जिस रास्ते से उसकी बेटी सिलाई सीखने आती-जाती है, उस रास्ते में आभूषण कारोबारियों की बहुत दुकानें हैं। एक तरह से सोने के कारोबारियों का मुहल्ला है। दुकान और घर साथ-साथ है। लड़की के पिता ने कहा कि हमलोग गरीब आदमी हैं, किसी तरह कमा-खाकर पेट भरते हैं। स्वर्ण कारोबारियों की बराबरी नहीं कर सकते। रोज-रोज की छेड़खानी से परेशान बेटी ने जब सारी बातें बताई तो वो बात करने गए थे कि मेरी बच्ची को परेशान मत कीजिए।
सोना साफ करने लिए घर में रखा था एसिड
लड़की के माता-पिता की ये बातें आरोपी और उसके परिवार को नागवार गुजरी। आरोपी का सोने की दुकानें है तो घर में सोना साफ करने के लिए एसिड भी रहता है। छेड़खानी की शिकायत सुनकर आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद बोला कि सबको एसिड डालकर जान से मार देंगे। फिर अपने घर से एसिड से भरा बोतल लाया और छिड़कने लगा। किसी तरह भागकर हम लोगों ने जान बचाई, फिर भी काफी जगह शरीर जल गया। घटना तेघड़ा के दनियालपुर बाजार की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी दुकानदार ने दर्जनभर और लोगों को बुला लिया और लाठी-डंडे से उसकी पिटाई भी की।

एसिडकांड में पुलिस को दिख रहीबाइक थ्योरी

पूरे मामले पर बेगूसराय पुलिस मुख्यालय की डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि रोहित और गोलू के बीच बाइक टकराने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद रोहित के परिजनों ने दुकान पर पहुंचकर इसकी शिकायत की। तभी दुकानदार गोलू ने दुकान में रखे तेजाब से हमला कर दिया। जिसमें वो खुद भी घायल है। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर