…जब पेशी पर आए ससुर को देख बहू ने खोया आपा

उत्तर प्रदेश : यूपी के ललितपुर में एक व्यक्ति को महिला द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां कोर्ट पर पेशी पर आए ससुरल को देखकर कचहरी में मौजूद बहू ने आपा खो दिया। महिला ने ससुरल को पहले पकड़ा इसके बाद उन्हें चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। सूत्रों के अनुसार महिला ने दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर यह कदम उठाया। महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया था। ललितपुर जिले के नाराहट थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला की मध्य प्रदेश के जिला सागर के एक गांव में उसकी ससुराल है। महिला ने बताया कि शादी के बाद ससुराल वाले उसे दहेज को लेकर परेशान करने लगे। इसको लेकर महिला ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था। दोनों का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। बताते हैं कि इसी मुकदमे की पेशी के चलते महिला और उसके घरवाले कचहरी पहुंचे थे। ससुराल पक्ष के लोग भी पेशी के लिए ललितपुर कचहरी आए थे। इसी बीच महिला की नजर जब ससुराल वालों पर पड़ी तो उसका खून खौल उठा। उसने ससुरल की गिरेबां पकड़र उसे खरी-खोटी सुनाने लगी। इसके बाद महिला ने चप्पल निकाली और ससुर को पीटना शुरू कर दिया। महिला द्वारा ससुर को चप्पलों से पीटे जाने का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला का आरोप है कि ससुर की वजह से ही वह अपनी ससुराल में रह नहीं पा रही है। ससुर बहू को खाने-पीने के लिए भी नहीं देता था। इसी से परेशान होकर उसने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई, ईडी से डरने वाला नहीं हूं – अभिषेक

भाजपा पर तंज : अगर ‘जय बांग्ला’ हमें बांग्लादेश समर्थक बताता है तो भाजपा का ‘सोनार बांग्ला’ के बारे में क्या कहना है सन्मार्ग संवाददाता ठाकुरनगर : आगे पढ़ें »

लॉकडाउन समाप्ति के बाद सोना तस्करी का मुख्य केन्द्र बनता जा रहा है सिलीगुड़ी

6 महीने में 50 करोड़ की कीमत का 115 किलो सोना पकड़ा डीआरआई ने सिलीगुड़ी आने के बाद भी कई राज्यों से होकर भेजा जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर