बलिया : जीत के बाद सपा विधायक जयप्रकाश अंचल ने कही ये बात

बलियाः समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक जयप्रकाश अंचल ने कहा है कि समाजवाद के थिंक टैंक छोटे लोहिया पं. जनेश्वर मिश्र व सम्पूर्ण क्रांति के प्रणेता लोक नायक जय प्रकाश नरायण की धरती के लोगों का विश्वास टूटने नहीं दूंगा। बैरिया विधानसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के संकल्प को दोहराते हुए विधायक ने कहा है कि बिना भेदभाव सबके विकास के लिए कार्य करूंगा। कहा कि हमारी पार्टी इस बार सत्ता में नहीं आयी है। हम विपक्ष में है। सरकार विपक्षियों की बात कितनी गम्भीरता से लेती है, यह तो आने वाला समय बताएगा। परन्तु जितना हो सकेगा, इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास करूंगा। अपनी जीत को आशा के अनुकूल बताते हुए कहा कि मेरी पार्टी की पराजय अप्रत्याशित है। मैं सबकी बाते सुनूंगा। सबका सहयोग करूंगा। मैं यहां का सेवक हूं, शासक नहीं। कहा कि 2012 में जो विकास परियोजनाएं शुरू कराया था। उसमें आधे से अधिक अधूरी है। प्राथमिकता के तौर पर उसे पूरा कराऊंगा। साथ ही शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, बिजली, पेयजल की समुचित व्यवस्था व बाढ़, कटान का स्थायी निदान मेरे एजेंडे में है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर