आज ये 4 राशि वाले रहें सतर्क

नई दिल्ली शुक्रवार को आपको परिणाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आपके उच्चाधिकारी आपको भ्रमित कर सकते हैं। कामकाज के सिलसिले में छोटी यात्राएं करने के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।

मेषआपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आपकी आमदनी बढ़ेगी। आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते रास्ते भी मिलेंगे।

वृषभ : यह आपके लिए सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर किए गए प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान करेंगे। आपका परिवारिक जीवन, परिवार के सभी सदस्यों के साथ आनंदमय और आरामदायक होगा।

मिथुन : जहां तक आपके करियर की बात है, तो परिणाम हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। आपके बॉस और उच्च अधिकारी आप को भ्रमित कर सकते हैं। यह आपके काम में कुछ नकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा।

कर्क : कार्यस्थल पर अंतिम मिनट में लिए गए निर्णय कार्यशैली में बदलाव ला सकते हैं। आप में से कुछ बहुप्रतीक्षित सफलता प्राप्त करेंगे। आप प्रतिबद्धताओं से घिरे रह सकते हैं। शुभ स्वास्थ्य हेतु तनाव मुक्त रहने की कोशिश करें।

सिंह : आप महत्वाकांक्षी उद्यम में प्रवेश कर सकते हैं। यह आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगा। यदि आप उच्च अध्ययन, नौकरी या व्यवसाय के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आपको स्वयं के प्रयासों से सफलता मिलेगी।

कन्या बहुत से अच्छे समाचार आपका इंतज़ार कर रहें हैं। आपको प्रयत्न करने से सफ़लता मिलेगी, दफ़्तर में तारीफ होगी। परिवार से सहयोग मिलेगा। नए काम और नौकरी बदलने के लिए यह अच्छा वक्त है। नौकरी ढूंढ़ने वालों को अच्छा परिणाम मिलेगा।

तुला : व्यावसायिक सन्दर्भ में कुछ परेशानियां रह सकती हैं। आमदनी में बढोत्तरी संभव है। वैवाहिक जीवन सुखद एवम अनुकूल रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी।

वृश्चिक : आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है। इस अवधि के दौरान व्यावसायिक सन्दर्भ में कुछ छोटी दूरी की यात्राएं हो सकती हैं। आपके द्वारा अपनी पूरी कार्य क्षमता का प्रयोग आपको हर हल में सफल बनाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में रहने वाले जातक सफलता पाएंगे।

धनु : आप दृढ निश्चय होकर, पूरे लगन से अपने कार्यों को क्रियान्वित करेंगे। इसका परिणाम सार्थक और सकारात्मक होगा। जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने, उसकी समस्यायों को ध्यान से सुनने और भावनाओं को बेहतर तरीके से समझने से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। 

मकर : किस्मत आपका साथ देगी और महत्वाकांक्षी परियोजनाएं गतिशील हो सकती हैं। नए क्षेत्र में उद्यम करते समय अथवा नए सहयोगियों के साथ बातचीत करते हुए अपने शब्दों एव विचारों का चयन खूब सोच समझ कर कीजिए। परिवार के सदस्यों की संगति में यात्रा से आनंद और शांति मिलेगी।

कुंभआप परिवर्तन के कई मौके प्राप्त कर पाएंगे। हालांकि बदलाव के लिहाज से यह अच्छा वक़्त नहीं है जो आपके हाथ में है, इस समय उसे ही ठीक से थामे रहें। आर्थिक रूप से पूर्व में किये गए कठिन परिश्रम का इनाम आपको मिल सकता है।

मीन : आपका साहस और आत्मविश्वास-स्तर उच्चतम स्तर पर रहेगा। आप रचनात्मक उद्देश्यों में इनका पूरा उपयोग करने में सफल होंगे। व्यापारिक क्षेत्र में आप कुछ विपरीत स्थितियों से दृढ़ता से निपटेंगे। प्रगतिशील बदलाव आपके लिए अद्भुत काम करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानसून ने बंगाल से ली विदाई, अब सर्दी की बारी

सुबह व रात को सर्दी का हो रहा अहसास सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मौसम में हो रही हलचल ने हाल के दिनों में लोगों को परेशान कर रखा आगे पढ़ें »

ऊपर