टाटा स्टील में व्हाट्सएप पर रोक

जमशेदपुर : इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप की नई पाॅलिसी के विरोध में टाटा स्टील ने ऑफिसियल काम के लिए व्हाट्सएप पर रोक लगा दी है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि वे ग्रुप चैट के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल न करें। कंपनी ने कर्मचारियों को ई-मेल एडवाइजरी जारी कर कहा है कि व्हाट्सएप पर कोई भी संवेदनशील जानकारी साझा तथा बिजनेस मीटिंग नहीं करें। साथ ही कंपनी ने कर्मचारियों को सुझाव दिया है कि वे ऑफिस कम्युनिकेशन के लिए माइक्रोसॉफ्ट सर्विस व माइक्रोसॉफ्ट टीम्स का उपयोग करें। मालूम हो कि हाल ही में व्हाट्सएप ने अपनी नवीनतम प्राइवेसी पॉलिसी और टर्म्स ऑफ सर्विसेज (टीओएस) की घोषणा की है, जिसके आलोक में व्हाट्सएप इस प्लेटफार्म द्वारा फेसबुक और इंस्टाग्राम के साथ डाटा के संभावित विनिमय और साझा करने के लिए एक होगी। इसलिए इन तमाम बिंदुओं के मद्देनजर यह निर्देश जारी किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑस्ट्रेलियन ओपन : जोकोविच, नडाल समेत कई टेनिस स्टार मेलबर्न पहुंचे

 14 दिन क्वारंटाइन पर रहेंगे खिलाड़ी, 8 फरवरी से शुरू होगा टूर्नामेंट मेलबर्न : साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए सभी दिग्गज टेनिस आगे पढ़ें »

राज्‍य पुलिस में होगी ट्रांसजेंडर की सीधी बहाली

कोलकाता/पटना :  बिहार में ट्रांसजेंडर समुदाय के लोग अब अपराधियों  की नाक में दम करेंगे। जी हां, राज्‍य की नीतीश सरकार के बड़े फैसले के आगे पढ़ें »

ऊपर