बेबी डॉल फेम कनिका कपूर को कोरोना, लखनऊ में बड़े लोगों की पार्टी में भी हुई थी शामिल

लखनऊ/मुंबई : बॉलीवुड जगत में कोरोना का पहला मामला सामने आया है। ‘बेबी डॉल’ गाने से फेमस हुई गायिका कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है। जानकारी के अनुसार, गायिका ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थी। उनमें ‘फ्लू’ के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इंस्टाग्राम पर गायिका ने बताया कि पिछले चार दिनों से उन्हें ‘फ्लू’ के लक्षण थे। उन्होंने कहा, ‘मैंने अपनी जांच कराई और कोविड-19 होने की पुष्टि हुई है। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से सबसे अलग है और चिकित्सीय सलाह का पालन कर रहे हैं। मैं किन-किन लोगों से मिली यह पता लगाने की प्रक्रिया जारी है।’

लखनऊ में बड़े लोगों की पार्टी में हुई थी शामिल

कनिका कपूर ब्रिटेन से आने के बाद लखनऊ में बड़े लोगों की एक डिनर पार्टी में भी शामिल हुई थीं। उस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सहित अनेक नेता और अधिकारी शामिल हुए थे। कनिका के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वसुंधरा राजे ने खुद ट्वीट किया है कि मैं उस पार्टी में शामिल हुई थी, इसलिए सावधानी के तौर पर अब खुद को क्वारंटाइन कर रही हूं। उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह ने भी ऐसा ही ट्वीट किया। बताया जा रहा है कि अब कनिका के पूरे परिवार और पूरी सोसायटी को अलग-थलग कर यह पता लगाया जा रहा है कि वह किस-किस से मिली थी और उस पार्टी में कौन-कौन आया था।

चार दिन पहले दिखे थे कोरोना के लक्षण

कनिका ने कहा कि ‘करीब 10 दिन पहले हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के तहत मेरी जांच हुई थी और केवल चार दिन पहले ही ये लक्षण दिखे।’ 41 वर्षीय गायिका ने लोगों से खुद को स्वयं सबसे अलग करने और किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर जांच कराने की अपील भी की।

अनूप जलोटा का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

इस बीच, मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा को कोविड-19 नहीं होने की पुष्टि हुई है। 66 वर्षीय जलोटा ने मंगलवार को कहा था कि यूरोप से एक कॉन्सर्ट से लौटने के बाद एहतियाती तौर पर सबसे दूर मुंबई के एक होटल में हैं। जलोटा ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा कि डॉक्टर आए उन्हें रिपोर्ट दी और बताया कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं है और वह घर जा सकते हैं। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या शुक्रवार को 206 हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

income tax office

आयकर 5 लाख रुपये तक के सभी लंबित आयकर रिफंड तत्काल जारी करेगा, 14 लाख करदाताओं को होगा फायदा

नई दिल्ली : कोरोना आपदा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज कुछ बड़े राहत पैकेजो का ऐलान किया है। वित्त मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति आगे पढ़ें »

अमेरिकी फर्म गोल्डमैन ने चालू वित्त वर्ष के लिए विकास दर का अनुमान घटा कर 1.6 फीसद किया

नई दिल्ली: अमेरिकी ब्रोकरेज फर्म गोल्डमैन सचेस ने आज कोरोना वायरस के कारण अर्थव्यवस्था को लेकर अपना अनुमान जाहिर किया, जिसके मुताबिक चालू वित्त वर्ष आगे पढ़ें »

ऊपर