गुंडों को प्रदर्शनकारी बता रहे बाबूलाल मरांडी : कांग्रेस

 

रांची : झारखंड कांग्रेस ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले के मामले में भाजपा नेताओं के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी गुंडों को प्रदर्शनकारी बता रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. एम तौसीफ ने कहा कि इससे भाजपा का असली चेहरा राज्य की जनता के सामने उजागर हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के काफिले पर जिन लोगों ने भी हमला किया उन्हें भाजपा का संरक्षण प्राप्त है। वैसे भी भाजपा का इतिहास गुंडों एवं उपद्रवियों को संरक्षण देना रहा है और उनके द्वारा उत्पात करवाना यह उनकी कार्यशैली में शुमार है। ऊपर से मरांडी गुंडों को प्रदर्शनकारी बता रहे हैं।

तौसीफ ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार में भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुआ करती थी। मरांडी खुद भाजपा की सरकार को इस मामले में कटघरे में खड़ा करते रहे हैं। बहरहाल, मौजूदा सरकार अब पुलिस विभाग को मजबूत करेगी और महिलाओं के ऊपर हो रहे अत्याचार, बलात्कार जैसी घटनाओं को रोकने के लिए मुस्तैदी से काम करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रात को संगीत सुनने की डालें आदत, दूर होगा अनिद्रा और तनाव

कोलकाता : हर दौर के साथ संगीत में कुछ बदलाव बेशक नजर आते हैं लेकिन उसके प्रति दीवानगी में कोई कमी नहीं होती है। वक्त आगे पढ़ें »

लड़ाई-झगड़ों से तंग होकर रिश्ते में लेना चाहते हैं ब्रेक तो इन बातों का रखें ध्यान

कोलकाता :  कई बार आपस में बहुत ज्यादा प्यार होने के बावजूद रिलेशनशिप  में एक ऐसा दौर आता है, जब आपस में छोटी-छोटी बातों पर आगे पढ़ें »

ऊपर