भाजपा की जीत पर बाबर ने बांटी मिठाई, नाराज लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के रामकोला थाने के कठघरही गांव में बाबर नाम के मुस्लिम युवक को भाजपा का प्रचार करने और सरकार बनने पर मिठाई बांटने के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी। मुस्लिम युवक के साथ उसके पड़ोसियों ने जमकर पिटाई की। पीड़ित को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा फिर लखनऊ रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह घटना बीते 20 मार्च की है। मृतक का शव आज गांव में पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। मामला सत्ताधारी दल से जुड़ा होने के कारण प्रशासनिक अमला भी सक्रिय हो गया। क्षेत्रीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए। मृतक बाबर के परिजनों का कहना था कि पड़ोस में रहने वाले लोग इस बात पर नाराज थे कि बाबर भाजपा का प्रचार क्यों कर रहा है। आरोपियों ने कई बार बाबर को भाजपा का प्रचार करने से मना किया था।
मृतक के भाई चंदे आलम ने कहा कि बाबर ने 10 मार्च को भाजपा की सरकार बनने के बाद गांव में मिठाई भी बांटी थी। इस वजह से उसके पड़ोसी नाराज थे। बताया जा रहा है कि बीते 20 मार्च को दुकान से लौटने के बाद बाबर ने ‘जय श्रीराम’ का नारा लगा दिया, इस बात से गुस्साए उसके पट्टीदार अजीमुल्लाह, आरिफ, ताहिद, परवेज ने साथियों के साथ उस पर हमला बोल दिया। सभी ने मिलकर उसके साथ जमकर पिटाई की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर