संतान की गारंटी देने के नाम पर बाबा करता था महिलाओं से रेप, जानें पूरा मामला

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर संतान प्राप्ति की गारंटी देने वाले बाबा ने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। बाबा ऐसी महिलाओं की तलाशता था, जिनकी संतान नहीं होती थी, फिर झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र के नाम पर बंद कमरे में ले जाकर उनके साथ रेप करता। अगर कोई महिला अपने पति के साथ आती तो उसके सोने की व्यवस्था कमरे के बाहर कर देता। यह मामला​​​ जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव का है। चिल्का बाबा के झांसे में फंसे पूर्णिया जिले के दंपति ने आलमनगर थाना में बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित दंपति ने बताया कि शादी के कई सालों के बाद उनकी कोई संतान नहीं हो रही थी। इस दौरान गांव की ही एक महिला ने उन्हें चिल्का बाबा उर्फ कैलाश पासवान के बारे में बताया। महिला ने दंपति से कहा कि बाबा के झाड़- फूंक की वजह से उसकी दो बेटी हुईं। फिर दोनों पति-पत्नी उसकी बातों में आ गए और  लगातार बाबा के पास भागीपुर आने लगे। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि रात झाड़-फूंक के नाम पर चिल्का बाबा उसके पति को घर के बाहर सोने के लिए बोलता और महिला को झाड़-फूंक के बहाने कमरे के अंदर ले जाते। इसके बाद बाबा प्रसाद के नाम पर नशीला पदार्थ देता और बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म करता था। नशे  में होने के कारण महिला और उसका पति कुछ नहीं समझ आता था। कई महीनों से झाड़-फूंक के नाम पर बाबा दंपति को अपना शिकार बना रहा था।
बाबा ने महिला को फोन कर बुलाया था
बुधवार की रात भी बाबा ने महिला को फोन कर बुलाया था। अन्य दिनों की तरह बीती रात भी ऐसा ही किया, लेकिन महिला के पति की नींद खुल गई। फिर उसने देखा कि उसके हाथ-पैर बंधे हुए हैं। उसने किसी तरह से अपने हाथ पैर खोले और बाबा के कमरे में झांक कर देखा तो बाबा उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। यह देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। तुरंत ही वो अंदर पहुंचा और अपनी पत्नी को बचाया। इसके बाद पति ने हंगामा करना शुरू कर दिया। दंपति को जान से मारने की धमकी देकर चिल्का बाबा मौके फरार हो गया। बताया जा रहा है कि चिल्का बाबा पंजाब की महिलाओं के साथ भी गलत काम कर चुका है, जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर