शादीशुदा महिला को ऑटो चालक प्रेमी के साथ लोगों ने पकड़ा, उसके बाद जो हुआ…

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अपनी शादीशुदा प्रेमिका से घर मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया। प्रेमी को पकड़कर परिजन बाहर ले आए और घर के बाहर बिजली के खंभे से प्रेमी-प्रेमिका को बांध दिया। इसके बाद दोनों को जमकर पीटा।
दरअसल, यह मामला आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रुनकता गांव का है, बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाली विवाहिता महिला के प्रेम संबंध गांव के ही रहने वाले ऑटो चालक बबलू से हो गए थे। दिलचस्प बात यह भी है कि ऑटो चालक बबलू विवाहिता के पति का दोस्त है। विवाहिता का पति घर से काम पर जाने के लिए निकला तो मौका देखकर बबलू विवाहिता के पास पहुंच गया। इसी दौरान विवाहिता के परिजन मौके पर पहुंच गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। गुस्साए परिजनों ने दोनों को बिजली के खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की।
जमकर पीटा

आसपास के लोगों ने भी खंभे से बंधे प्रेमी-प्रेमिका पर जमकर हाथ चलाए। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। पीड़ित विवाहिता से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी आगरा का कहना है कि दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान, 5 हफ्ते में 25 गुना मामले बढ़ने के बाद लिया सख्त फैसला

नई दिल्ली : कोरोना के बढ़ते मामलों ने आखिरकार दिल्ली सरकार को भी सख्त फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में आगे पढ़ें »

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर