इस उम्र में महिलाएं हो जाती हैं ज्यादा शरारती, शोध में सामने आई ऐसी बातें..!!

कोलकाताः हाल ही हुई एक अध्ययन में खुलासा हुआ हैं कि बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं में  इंटिमेट होने के साथ- साथ और ज्यादा खास उत्साह बढ़ जाता हैं। शोधकर्ताओं ने 39 महिलाओं पर शोध किया। जिसमे महिलाओं से पूछा गया कि उम्र बढ़ने के साथ उनकी अंतरंग होने वाली जिंदगी में क्या बदलाव हुए। जिसके बाद शोधकर्ताओं में पाया कि बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं में इंटिमेट होने की डिमांड बढ़ जाती हैं।
अभी तक के रिसर्च में यह माना जा रहा था कि 28 की उम्र में अंतरंग संबंध गजब का होता हैं और पुरुषों में 31 की उम्र इसके लिए खास होती हैं। पर इस ताजा रिपोर्ट में कहा गया हैं कि महिलाओं के जीवन में बढ़िया सेक्सुअल एक्सपीरियंस इसके 7 या 8 साल के बाद होता हैं। नए शोध के मुताबिक, अंतरंग संबंधों की जबर्दस्त इच्छा रखने वाली महिलाओं की उम्र 35 से 44 के बीच पाई गई हैं।
इसमें से 17 फीसदी महिलाओं ने अपने चरम पर पहुंचने की क्षमता को 10 में से 10 अंक दिए हैं। जबकि इसी उम्र की एक तिहाई से भी ज्यादा 36 फीसदी महिलायें हफ्ते में दो बार शारीरिक संबंध बनाती हैं और इसके अलावा 20 फीसदी महिलायें हफ्ते में चार से छह बार तक शारीरिक संबंध बनाती हैं। शोध के दौरान ये भी पाया गया कि कुछ महिलायें अपनी उम्र और मोनीपॉज शारीरिक संबंध से निपटने के लिए अलग- अलग तरीकों पर ध्यान देना शुरू कर देती हैं।  शोध में पाया गया कि महिलाये उम्र बढ़ने के साथ- साथ बेड पर और भी शरारती हो जाती हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर