अस्मत भी गई- जान भी, पीड़ित की मां बोली- मेरी बेटी तो निर्दोष

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दिल को झकझोंर देने वाली घटना सामने आई। आरोपियों ने एक लड़की के साथ ना सिर्फ रेप किया बल्कि जहर भी दे दिया। पुलिस के मुताबिक रविवार को गन्ने के खेत में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया, उसे जहर दिया गया और छोड़ दिया गया। 17 वर्षीय पीड़ित लड़की ने सोमवार को एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। लड़की के परिवार का आरोप है उसके पड़ोसी ने जहर दिया था। कथित तौर पर लड़की शनिवार को लापता हो गई थी।

किशोर के परिवार ने आरोपी के साथ उसके संबंधों का विरोध किया
पुलिस ने दावा किया कि लड़की और आरोपी एक रिश्ते में थे लेकिन उनके परिवार को यह मंजूर नहीं था। आरोपी, जो एक कॉलेज का छात्र है उसका कहना कुछ और ही है कि उसके मुताबिक लड़की के माता-पिता को वो रिश्ता मंजूर नहीं था और उन्होंने उसे जहर खिला दिया। हालांकि लड़की की मां ने कहा कि उसकी बेटी को आरोपी ने जहर दिया था। उसने कहा कि मेरी बेटी निर्दोष थी और युवक उसे अपने साथ ले गया। उसने मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया और बाद में उसे जहर दे दिया। उसे दंड दिया जाना चाहिए।

बलात्कार, हत्या की धारा को अभी तक एफआईआर में जोड़ा जाना
एक रिपोर्ट के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कहा कि पुलिस ने रविवार को आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की, किशोरी का शव बरामद होने के बाद। एसएसपी ने कहा, “परिवार का आरोप है कि लड़की का बलात्कार किया गया था और उसके द्वारा जहर दिया गया था और हम शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं    । हम एफआईआर में बलात्कार और हत्या की धारा जोड़ देंगे अगर रिपोर्ट में इसका उल्लेख है।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैती छठ : आज अस्‍तगामी सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य

कोलकाताः चैत्र मास का चार द‍िवसीय चैती छठ व्रत का आज तीसरा दिन है और व्रती आज अस्त होते सूर्य को अर्घ्य देकर सूर्य देव आगे पढ़ें »

कोविड-19 पॉजिटिव एक मतदाता ने पीपीई किट पहन किया मतदान

लोकतंत्र के महापर्व मतदान के प्रति जागरूकता की उत्कृष्ट मिशाल पेश की देर शाम लोगों की भीड़ कम होने के बाद किया मतदान कहा- लोकतंत्र के इस आगे पढ़ें »

ऊपर