काम वासना में माहिर होते हैं ये लोग

नई दिल्ली : सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के रंग, चाल-ढाल और आवाज से भी उसके स्वभाव के बारे में बताया गया है। शास्त्र के अनुसार शरीर प्रत्येक भाग पर बना विशेष चिन्ह व्यक्ति की गतिविधि को बताता है। समुद्र शास्त्र के मुताबिक हम आपको ये बता रहे हैं कि शरीर के बाल से व्यक्ति के किस गुण और स्वभाव का पता चलता है।
शरीर पर अधिक बाल
समुद्र शास्त्र के अनुसार जिस व्यक्ति के शरीर पर जन्म से ही अधिक बल होता है वह व्यक्ति काम वासना और भोग विलास को अधिक महत्व देने वाले माने जाते हैं। साथ ही ऐसे लोग खुले विचारों वाले होते हैं जिस कारण इनके कई दोस्त बनते हैं।
छाती पर बाल
जिन लोगों को छाती पर बाल होता हो वह संतोषी स्वभाव का होता है। ऐसे लोग अपनी दिनचर्या के हिसाब से अपना दिन बिताते हैं। इसके अलावे ऐसे लोगों को जीवन में धन की कमी नहीं होती है।
रोम हीन छाती
जिस व्यक्ति की छाती पर जन्म से ही बाल नहीं होता है, वह बेशर्म और स्वार्थी प्रवृति का होता है। साथ ही ऐसे लोग विश्वास के लायक नहीं होते हैं। इतना ही नहीं ऐसे लोगों के जीवन में एक से अधिक लड़कियां होती हैं। ये लड़कियों को धोखा देने में भी माहिर होते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेलेंटाइंस डे से कपल खुद को चेन में बांध कर रहा था प्रयोग, हुआ ये हाल !

नई दिल्ली : चेन में बंधकर एक-दूसरे के साथ रहने वाले कपल ने आखिरकार अपनी जंजीरें कटवा लीं। यूक्रेन के इस कपल ने अपने प्यार को आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः पश्चिम बंगाल बोर्डः आज होगा जारी…

कोलकाताः ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने 7 जून को कक्षा 10 और 12 के लिए राज्य बोर्ड की परीक्षाएं रद्द कर आगे पढ़ें »

ऊपर