नहाते समय इस उपाय को करना न भूलें, जिंदगी में हमेशा के लिए दूर हो जाएगी आर्थिक तंगी

नई दिल्ली : जीवन में भौतिक जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने पास में पैसों का होना बहुत जरूरी है। जिंदगी में कोई नहीं चाहेगा कि उसे कभी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़े।
ये उपाय करने से कभी नहीं होती आर्थिक तंगी
ज्योतिशषास्त्र के मुताबिक नहाने से हमारा शरीर साफ-स्वच्छ होता है। इसके साथ ही हमारा शरीर बीमारियों से भी बचता है। ज्योतिष के अनुसार नियमित रूप से स्नान करने से घर में पैसों की किल्लत भी दूर होती है।
नहाते समय करें अपनी ईष्ट देव का स्मरण
आप भी जब नहाएं तो बाल्टी में पानी भर लें। इसके बाद तर्जनी उंगली और अंगूठे से त्रिभुज का चिन्ह बनाकर उसमें ‘ह्रीं’लिखें। इसके बाद अपने ईष्ट देव का स्मरण कर प्रार्थना करें। ऐसा करने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं।
खुल जाता है बंद किस्मत का ताला
इसके साथ ही आप मंत्र: गंगे च यमुने चैव गोदावरी सरस्वति, नर्मदे सिन्धु कावेरी जलऽस्मिन्सन्निधिं कुरु!! का जाप भी करें। नहाते समय इस जाप को करने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं और बंद किस्मत का ताला खुल जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बच्चों में फैल रहा अज्ञात ज्वर, केंद्र से कदम उठाने की अपील की शुभेंदु ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में जिस तरह बच्चों में अज्ञात ज्वर फैल रहा है, इसे लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्र सरकार से आगे पढ़ें »

ऊपर