करियर की समस्या नहीं छोड़ रहीं पीछा? ये आसान उपाय दिलाएंगे मनचाही सफलता

कोलकाता : करियर जिंदगी में बहुत अहम होता है। यदि करियर में मुश्किलें आएं तो व्‍यक्ति कई तरफ से घिर जाता है। करियर का तनाव उसकी पारिवारिक, सामाजिक जिंदगी पर बुरा असर डालता है। वहीं बार-बार नौकरी बदलना या नौकरी छूटना उसे आर्थिक स्‍तर पर तोड़ देता है। कई बार कुछ महीनों के लिए नौकरी का छूटना उसे बड़े कर्ज में डुबो देता है या ऐसा नुकसान दे देता है कि उसे पटरी पर लौटने में लंबा वक्‍त लग जाता है। आज करियर से जुड़ी ऐसी ही समस्‍याओं को दूर करने के उपाय जानते हैं।
नौकरी की समस्‍याओं को ऐसे करें दूर
करियर में लगातार समस्याएं आएं : करियर में समस्‍याएं आने के पीछे शनि ग्रह अशुभ दृष्टि भी कारण हो सकती है क्‍योंकि यह करियर पर नकारात्‍मक असर डालती है। ऐसे में बार-बार आ रही मुश्किलों को दूर करने के लिए और शनि के अशुभ असर को दूर करने के लिए रोजाना कौए को उबले हुए चावल डालें।
बॉस सहयोग न करे : यदि जॉब में बॉस के कारण मुश्किलें आ रहीं हों तो रोजाना सुबह नहाने के बाद सूर्य ) को जल चढ़ाएं। इसके लिए तांबे के लोटे में जल लें, उसमें लाल चंदन और थोड़ा सा गुड़ मिलाएं, फिर उसे सूर्य को अर्पित करें।
बार-बार जॉब बदलनी पड़ें : करियर में स्‍थायित्‍व न मिल रहा हो, बार-बार नौकरी बदलनी पड़ रही हो या ट्रांसफर हो रहे हों तो रोजाना कम से कम 31 बार गायत्री मंत्र का जाप करें। महामृत्युंजय मंत्र का भी जाप करें। ये दोनों मंत्र बहुत प्रभावशाली हैं।
नौकरी न मिल रही हो: यदि लंबे समय तक कोशिशें करने के बाद अच्‍छी नौकरी न मिल रही हो या नौकरी मिलने में काई अड़चन आ रही हो तो भगवान गणेश के बीज मंत्र का जाप करने से मनचाही नौकरी मिलने में देर नहीं लगेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में तृणमूल में आने के लिए भाजपा नेताओं की है लंबी लाइन : अरूप राय

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस की तीसरी बार सरकार बनने के बाद से भाजपा के कई बड़े नेताओं के सुर बदलने लगे। भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर