बारिश का पानी से कर लें ये चमत्‍कारिक उपाय…

कोलकाता : कर्ज इंसान को अपने बोझ तले दबाता ही जाता है। ब्‍याज पर लगने वाला ब्‍याज चुकाते-चुकाते ही आदमी पस्‍त हो जाता है। यदि आप भी कर्ज के बोझ से परेशान हों तो बारिश का पानी इसमें बहुत मददगार साबित हो सकता है। बारिश की बूंदों में चमत्‍कारिक शक्ति होती है। ज्‍योतिष में बारिश के पानी के कुछ उपाय बताए गए हैं जो पीढ़ियों से चले आ रहे कर्ज से भी निजात दिला देते हैं।
* अच्‍छी सेहत पाने का उपाय : सेहत में लगातार कोई समस्‍या हो तो बारिश के पानी से भगवान शिव का अभिषेक करें। इस दौरान महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें। बीमारी से राहत मिलेगी।
* जल्‍द शादी कराने का उपाय : शादी में देरी हो रही हो तो बारिश के पानी से गणपति का अभिषेक करें। जल्‍द ही शहनाईयां बज उठेंगी।
* पैसों की तंगी दूर करने का उपाय : पैसों की तंगी से निजात पाने के लिए बारिश के पानी को मिट्टी के घड़े में भरकर घर की उत्तर दिशा में रख दें। जल्‍द ही आर्थिक स्थिति बेहतर होने लगेगी।
* व्‍यापार में घाटे से बचने का उपाय : पीतल के बर्तन में बारिश का पानी इकट्ठा करके रख लें और एकादशी के दिन भगवान विष्‍णु का उससे अभिषेक करें। इससे जल्‍द ही व्‍यापार में होने वाला नुकसान बंद हो जाएगा और मुनाफा होने लगेगा।
* कर्ज उतारने का उपाय : बारिश का पानी इकट्ठा करके बाल्‍टी में भर लें। रोजाना इस पानी में दूध मिलाकर स्‍नान करें। स्‍नान करते समय भगवान से प्रार्थना करें। एक महीने तक ऐसा करने से धीरे-धीरे कर्ज उतरने लगेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में महिला सांसद पर हमला, अभिषेक ने कहा : गुंडाराज चल रहा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिपुरा में तृणमूल की राज्यसभा महिला सांसद सुष्मिता देव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गयी है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर