पत्नी के पैर छूकर मांगी माफी… फिर 19वीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग ने दे दी जान

नोएडा: नोएडा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-137 स्थित सुपरटेक इकोसिटी में रहने वाले 69 वर्षीय राजकुमार ममतानी ने शुक्रवार सुबह पहले अपनी पत्नी के पैर छूकर माफी मांगी और 19वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि सुबह लगभग 6 बजे यह घटना हुई है। राजकुमार लंबे समय से बीमार चल रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के पीछे की वजह जानने समेत अन्य बिंदुओं पर भी जांच शुरू कर दी है। नोएडा के थाना सेक्टर-142 क्षेत्र में राजकुमार ममतानी सुपरटेक इकोसिटी के टावर-ओ फ्लैट नंबर 1902 में पत्नी प्रेरणा के साथ रहते है। राजकुमार ममतानी ने 19वें फ्लोर पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से ह कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आत्महत्या से पहले अपनी पत्नी के पैर छूकर किसी बात के लिए माफी मांगी थी। जानकारी के मुताबिक घटना के समय घर में केवल दंपती ही मौजूद थे। राजकुमार ममतानी काफी समय से बीमार चल रहे थे। इनकी दो बेटियां दिल्ली में रहती है और बेटा मुंबई में रहता है। परिवार के सभी सदस्यों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दो साल बाद जेल से रिहा हुए आजम खां …

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद सपा नेता आजम खां 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए। उन्हें लेने के आगे पढ़ें »

ऊपर