व्हाट्सएप में आया एक और नया फीचर

नई दिल्ली : इंस्टैंट मल्टीमीडिया मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने अपने यूर्जस के लिए नयी फिचर लॉन्च किया है। व्हाट्सएप ने दोबारा आईफोन के बीटा वर्जन के लिए नया अपडेट जारी किया है जिसमें कॉल वेटिंग की फिचर लॉन्च किया है। इस नए फिचर में अगर कोई व्हाट्सएप पर भी किसी दूसरे से बात रहा होगा तो भी किसी अन्य यूजर का कॉल उसको वेटिंग में दिखेगा। ये फीचर्स एंड्रॉयड के लिए दिए जा रहे हैं। व्हाट्सएप ने आईफोन के बीटा वर्जन को भी रिडिजाइन किया है। मालूम हो कि इस नए अपडेट में स्क्रीन में बदलाव किए गए हैं जिसके साथ-साथ ब्रेल कीबोर्ड यूजर्स के लिए भी कई फीचर्स जारी किए गए हैं। पहले भी व्हाट्सएप ने आईफोन के बीटा यूजर्स के लिए कई सारे प्राइवेसी फीचर्स लॉन्च किए थे।

अन्य फीचर्स भी हुए शाामिल

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही व्हाट्सएप ने आईफोन यूजर्स के लिए एक बीटा वर्जन जारी किया है। इस बार आईफोन के बीटा वर्जन में कई सारे बड़े फीचर्स जोड़े गए हैं। आईफोन के नए बीटा वर्जन में फेसबुक पे को जोड़ा गया है। इसके अलावा नए अपडेट के बाद यदि आप किसी को ब्लॉक करेंगे तो उसे नोटिफिकेशन भी मिलेगा जो कि अभी तक नहीं मिलता है।

नए अपडेट के बाद आप किसी को ब्लॉक करें या अनब्लॉक करें, दोनों स्थितियों में उसे नोटिफिकेशन मिलेगा। ये दोनों फीचर्स व्हाट्सएप के आईफोन के बीटा वर्जन 2.19.120.21 पर देखे गए हैं। इसकी जानकारी व्हाट्सएप के फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डब्‍ल्यूएबिटाइन्फो ने दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर