वैक्सीन का ऐसा डर की ड्रम के पीछे छिप गई बुजुर्ग महिला

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन लगवाने में ग्रामीण इलाकों में लोगों को अभी भी हिचकिचाहट है। उत्तर प्रदेश के इटावा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने इस बात को पुख्ता कर दिया है। यहां घर-घर जाकर टीकाकरण अभियान जारी है। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला वैक्सीन से बचने के लिए अपने घर के अंदर ड्रम के पीछे छिप गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। बुजुर्ग महिला को टीके के डर से एक ड्रम के पीछे झुकते और छिपते देखा जाता है, यहां तक ​​कि उसके परिवार के सदस्य और स्वास्थ्य कार्यकर्ता उसे बाहर आने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। जब वह अंत में बाहर आई, तो महिला को बार-बार ना कहते हुए देखा गया। वह टीकाकरण अभियान चला रहे स्वास्थ्य कर्मियों को देखकर डरी हुई दिखाई दे रही थी।
ये घटना बुधवार को उस समय हुई जब स्थानीय विधायक सरिता भदौरिया के साथ स्वास्थ्य कर्मियों का दल इटावा के चंदनपुर गांव में टीकाकरण अभियान के लिए पहुंचा। ग्रामीणों को वैक्सीन के लिए प्रोत्साहित करने के लिए विधायक ने गांव के कई घरों का दौरा किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर