भारी बारिश में फंसा अमित शाह का हेलीकॉप्टर, नासिक में आपात लैंडिंग

shah

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हेलीकॉप्टर को शनिवार को भारी बारिश के कारण नासिक के ओझर हवाईअड्डे पर आपातकालीन स्थिति में उतारना पड़ा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। शाह महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन राज्य में थे।

नासिक से 70 किलोमीटर दूर फंसा रहा गृह मंत्री का हेलीकॉप्टर

अधिकारी ने कहा कि हेलीकॉप्टर नासिक से 70 किलोमीटर दूर अहमदनगर जिले के अकोले के रास्ते में था, जहां शाह एक रैली को संबोधित करने वाले थे। उन्होंने बताया कि पायलट ने खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर को दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर ओझर हवाईअड्डे पर उतारने का फैसला किया।

40 मिनट के रुकने के बाद अहमदनगर के लिए हुए रवाना

अधिकारी ने यह भी बताया कि करीब 40 मिनट के रुकने के बाद वह दोपहर करीब 3 बजकर 8 मिनट पर अहमदनगर के लिए रवाना हो गए। शाह ने इससे पहले उत्तर महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के नवापुर में एक रैली को संबोधित किया था। मालूम हो कि राज्य के कई हिस्सों में शनिवार सुबह से ही बारिश हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरू : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल आगे पढ़ें »

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 238.55 अंक मजबूत, निफ्टी 10,900 अंक के पार

मुंबई : विदेशी कोषों के प्रवाह तथा वैश्विक बाजारों के सकारात्मक रुख के बीच मंगलवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 238.55 अंक की बढ़त के आगे पढ़ें »

ऊपर