बिहार पहुंचे अमित शाह की लालू को ‘नसीहत’, नीतीश बाबू से बचके रहना

बिहार : बिहार के पूर्णिया में गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी रैली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी को धोखा देकर स्वार्थ के लिए लालू की गोद में नीतीश बैठ गए। मेरे दौरे से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने लालू को आगाह करते हुए कहा कि लालू जी आप ध्यान रखिएगा, नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में बैठ जाएंगे। बिहार सीएम पर अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सबके साथ धोखा किया। प्रतिष्ठित समाजवादी को जॉर्ज फर्नांडिस के साथ धोखा दिया। जॉर्ज का स्वास्थ्य खराब होते ही उन्हें हटाकर समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए। उसके बाद लालू जी के साथ कपट किया। अमित शाह ने लालू यादव को नसीहत भी दी। अमित शाह ने नीतीश कुमार से पूछा कि वो चारा घोटाला के बारे में काफी बोलते थे, अब क्या कहेंगे। चारा घोटाला वाले तो आपके मंत्री बन गए हैं। शाह ने कहा कि नीतीश कुमार एंटी कांग्रेस राजनीति की पीठ में छुरा घोंपकर आरजेडी और कांग्रेस की गोद में बैठ गए। वो कह रहे हैं कि मैं यहां झगड़ा कराने आया हूं। मैं यहां किसी से झगड़ा कराने नहीं आया हूं। लालू खुद काफी हैं झगड़ा लगाने में। मोदी जी के राज में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। इस दौरान अमित शाह ने बताया कि कैसे नीतीश अपने राजनीतिक फायदे के लिए तुरंत पाला बदल लेते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ट्वीन टावर’ में शार्ट सर्किट व भीड़ से परिस्थिति बिगड़ी, पंडाल में प्रवेश बंद

नदिया : कल्याणी घोषपाड़ा आईटीआई कॉलेज मैदान में मलेशिया के ट्वीन टावर की तर्ज पर बने भव्य पूजा पंडाल को लेकर पहले से ही चर्चा आगे पढ़ें »

एक दिन में डेंगू के 725 नये मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में एक दिन में डेंगू के 725 नये मामले सामने आये हैं। वहीं डेंगू के कुल 761 मरीज विभिन्न सरकारी अस्पतालों आगे पढ़ें »

ऊपर