अगर गलती से आपके हाथ या जेब से गिर जाए पैसे तो समझ जाइए यह इशारा

कोलकाताः एकरस ही हम सभी ने देखा है कि गलती से हमारे हाथ से कई बार पैसे गिर जाते हैं और कई बार हम कपड़े उतारते हैं तो हमारे जेब से पैसे गिर जाते हैं। ऐसे में जेब से निकालते समय भी कई बार पैसे हाथ से गिर जाते हैं लेकिन हम उसे नार्मल समझकर छोड़ देते हैं लेकिन ऐसा नहीं है।

जी हां, इसके पीछे ज्योतिष मे बहुत कुछ बताया गया है। जी हाँ, आज हम आपको इसी बारे मे बताने जा रहे हैं। जी दरअसल ज्योतिषों की माने तो जेब से अचानक से सिक्के या नोट गिर जायें तो इसका अर्थ होता है भविष्य में बहुत ही जल्द आपको धन की प्राप्त होने वाली है। जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार अगर आपके जेब से या आपके हाथ से पाइए गिरते हैं तो इसका मतलब है कि आपको जल्द ही धनलाभ होने वाला है।

कहते हैं अगर किसी को पैसे देते समय हाथ से सिक्का या नोट जमीन में गिर जाता है तो इसका अर्थ होता है जल्द ही अचानक से कही से धन की प्राप्ति होने वाली है। कहा जाता है अगर किसी को पैसे दे रहे हैं उस समय हाथ से पैसा गिर जाता हैं तो इसे अच्छा शकुन माना जाता है, ऐसा होने पर माना जाता है कि जल्द ही धन में वृद्धि होने वाली हैं। अगर आपके हाथ से पैसे गिर जाते हैं तो आप जल्द ही खूब सारा धन पाने वाले हैं। कहते हैं और मान्यता है कि घर से बाहर निकलते समय अचानक जेब से पैसे गिर जाते हैं तो इसका मतलब होता है कि जिस काम के लिए जा रहे हैं उस काम में आसानी से सफलता मिलेगी और वह काम जरूर बनेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

महिलाओं को क्यों नहीं करनी चाहिए सूरज डूबने के बाद कंघी?

कोलकाताः 21वीं सदी में पहुंचने के बाद भी भारतीय समाज में कई जगहों पर अंधविश्वास अपने पैर जमाए हुए है। आधुनिकीकरण के बाद भी लोगों आगे पढ़ें »

मेरे पिता और रिश्तेदार चाहते हैं मुझे बेचना…

राजस्थान : राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक 18 वर्षीय लड़की ने बाड़मेर पुलिस के सामने गुहार लगाई है कि उसके पिता और रिश्तेदार उसे आगे पढ़ें »

ऊपर