चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने युवक को हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक युवक को चोरी के आरोप में पकड़कर ग्रामीणों ने लाठी से बांधकर बेरहमी से पीटा। इस मामले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। दरअसल, पीड़ित युवक पर पहले ही पिटाई करने वाले लोगों ने छेड़छ़ाड़ का केस दर्ज करा दिया था। अब पुलिस के पास जब वायरल वीडियो पहुंचा तो आनन-फानन में पीड़ित के पिता की तहरीर पर युवक की पिटाई करने वाले 6 ग्रामीणों पर केस दर्ज किया गया। दरअसल, जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव निवासी हर्ष धुरिया 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो गांव में अपने नाना रामसुख के घर गया था। वहां वह अपने दोस्त सचिन पांडेय पुत्र ओम प्रकाश पांडेय के साथ गांव में रह रहा था। 26 मई को कादीपुर के निवासी व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की कि हर्ष धुरिया और उसका दोस्त सचिन पांडे ने घर में घुसकर लड़की के साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान घर वाले जाग गए। इसके बाद सचिन ने उन पर तमंचा तान दिया। जब पिता पहुंचे तो उन्हें भी असलहा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने हर्ष और सचिन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 27 मई को एक वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा। इस वीडियो में आरोपी युवक हर्ष को लाठी से बांधकर ग्रामीण तालिबानी सजा दे रहे थे और चोरी का आरोप लगा रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर्ष धुरिया के पिता दयाशंकर ने पुलिस को लिखित तहरीर दी। इसमें आरोप लगाया कि हर्ष को राईबीगो निवासी प्रशांत वर्मा 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए।
हर्ष के पिता का आरोप है कि बाग में पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य लोगों ने बेटे के साथ बुरी तरह मारपीट की। आरोप है कि हर्ष पर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ-पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया गया। पुलिस ने तत्काल इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए युवक के पिता की तहरीर पर 6 ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। ग्रामीण ने युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। वहीं वीडियो में लोग कहते सुनाई दे रहे हैं कि हर्ष चोरी करता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर