प्रधानमंत्री मोदी के बाद ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में आयेंगे रजनीकांत

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत अब डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आयेंगे जिसकी शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शुरू हो चुकी है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। दुनिया के सबसे जोखिम भरे इलाकों में अद्भुत साहस का परिचय देते हुए जीवित रहने वाले टीवी प्रस्तोता ग्रिल्स ने रजनीकांत के साथ शूटिंग शुरू कर दी। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने प्रेस ट्रस्ट को बताया कि वह सोमवार को शूटिंग के लिए मैसूर गए हैं और जल्दी ही इसे खत्म करके लौटेंगे। इस दौरान ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने कहा है कि कर्नाटक के वन्यजीव कार्यकर्ताओं ने बांदीपुर रिजर्व के भीतर इसकी शूटिंग का विरोध किया है। बता दें कि मोदी पिछले साल अगस्त में इस कार्यक्रम में आए थे, जिसकी शूटिंग जिम कार्बेट में हुई थी।

कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शूट होगा नया एपिसोड

बीयर ग्रील्‍स एक बार फिर भारत में आए हुए हैं। बताया जा रहा है कि रजनीकांत के साथ मैन वर्सेज वाइल्‍ड का यह नया एपिसोड कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शूट किया जायेगा। इससे पहले बेयर ग्रील्‍स के साथ प्रधानमंत्री मोदी के एपिसोड को डिस्‍कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 देशों में दिखाया गया था, जिसमेें मोदी ने बीयर ग्रील्‍स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर