प्रधानमंत्री मोदी के बाद ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में आयेंगे रजनीकांत

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत अब डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आयेंगे जिसकी शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शुरू हो चुकी है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। दुनिया के सबसे जोखिम भरे इलाकों में अद्भुत साहस का परिचय देते हुए जीवित रहने वाले टीवी प्रस्तोता ग्रिल्स ने रजनीकांत के साथ शूटिंग शुरू कर दी। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने प्रेस ट्रस्ट को बताया कि वह सोमवार को शूटिंग के लिए मैसूर गए हैं और जल्दी ही इसे खत्म करके लौटेंगे। इस दौरान ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने कहा है कि कर्नाटक के वन्यजीव कार्यकर्ताओं ने बांदीपुर रिजर्व के भीतर इसकी शूटिंग का विरोध किया है। बता दें कि मोदी पिछले साल अगस्त में इस कार्यक्रम में आए थे, जिसकी शूटिंग जिम कार्बेट में हुई थी।

कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शूट होगा नया एपिसोड

बीयर ग्रील्‍स एक बार फिर भारत में आए हुए हैं। बताया जा रहा है कि रजनीकांत के साथ मैन वर्सेज वाइल्‍ड का यह नया एपिसोड कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शूट किया जायेगा। इससे पहले बेयर ग्रील्‍स के साथ प्रधानमंत्री मोदी के एपिसोड को डिस्‍कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 देशों में दिखाया गया था, जिसमेें मोदी ने बीयर ग्रील्‍स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्राइवेट अस्पतालों का सरकार पर करीब 20 हजार करोड़ रुपए बकाया जल्द पूरा करे सरकार : सीके मिश्रा

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का प्रसार लगतार बढ़ता जा रहा है, वहीं हेल्थसेक्टर तमाम असुविधाएं झेल रहा है। कोरोना के इलाज को लेकर मेडिकल आगे पढ़ें »

वैश्विक इकोनॉमी मे रिकवरी की उम्मीद से कच्चे तेल को मिला प्रोत्साहन, निवेशक सोने से दूर हुए

नई दिल्ली : चीनी अर्थव्यवस्था में सुधार की उम्मीद ने पिछले हफ्ते सोने की कीमतों पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। सोने की कीमतों में पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर