जयमाल के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन, एक शख्स आया.. फिर मार दी गोली

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में दुल्हन की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। गुरुवार रात को मुबारकपुर गांव में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की हत्या कर दी गई। बताया गया है कि एकतरफा प्यार में एक युवक ने दुल्हन को गोली मारी है। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मथुरा के थाना नौहझील इलाके के गांव मुबारकपुर निवासी खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा के युवक से तय हुई थी। गुरुवार को बारात आई। धूमधाम से जयमाला हुई। इसके बाद वैवाहिक रस्में हो रही थीं। दुल्हन बनी काजल फेरों से पहले कमरे में बैठी थी। तभी एक युवक कमरे में घुस आया और उसको गोली मार दी।
दुल्हन की आंख के पास लगी गोली
काजल की आंख के पास गोली लगी है, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। दुल्हन की हत्या से शादी समारोह में मातम फैल गई। इस बीच आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया गया है कि आरोपी युवक ने दुल्हन की हत्या से पहले अपने साथियों के संग पहले बारातियों को खूब धमकाया।
आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है। वहीं मृतका के पिता खूबीराम का कहना है कि जयमाल होने के बाद शादी के रस्मों की तैयारी अंदर हो रही थी, इसी दौरान एक युवक आया और गोली मार कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रुपयों से भर जाएगी झोली गुरुवार की शाम को करें गुड़ का ये छोटा-सा उपाय

कोलकाता : गुरुवार के दिन बृहस्पति देव की पूजा करने एवं व्रत रखने से व्यक्ति की सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। अगर इस दिन कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर