हैवानियत की हदें पार! पहले तेजाब से नहलाया, फिर…

सिवानः जिले के जीबीनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की तेजाब से नहला कर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार मृतक मंटू इलाके में आर्केस्ट्रा चलाता है। घटना के बाद नथनपुरा गांव की चंबर में मंटू का शव फेंक दिया गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। अब इलाके के आर्केस्ट्रा संचालकों में दहशत है। वहीं पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने आर्केस्ट्रा संचालक मंटू को तेजाब से नहला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए शव को नथनपुरा गांव के चंबर में फेंक दिया गया। गांव का एक युवक जब शौच के लिए चंबर में गया तो उसने मंटू का शव देखा। युवक ने शव को देखा तो उसे लगा कि हत्यारों ने मंटू को तेजाब से नहला कर उसकी हत्या की है।

ग्रामीणों ने दी सूचना

इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार मृतक पिछले कई सालों में कई आर्केस्ट्रा पार्टियों में काम किया है। इसके बाद उसने अपना आर्केस्ट्र म्यूजिकल ग्रुप बना लिया। मृतक का आर्केस्ट्रा ग्रुप इलाके में सरगम आर्केस्ट्र के नाम से काफी मशहूर है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयर एशिया की उड़ान भरने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

मुंबईः विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 15 दिनों के लॉकडाउन लागू होने के मद्देनजर राज्य में आने-जाने वाली आगे पढ़ें »

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

ऊपर