राजद नेता फखरुद्दीन खान की हत्या का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

बगहा : बिहार में पश्चिम चंपारण जिले में बगहा उपकारा के निकट से पुलिस ने राष्ट्रीय जनता दल नेता फखरुद्दीन खान की हत्या करने वाले मुख्य अभियुक्त गुड्डू गिरी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि कुख्यात शूटर गुड्डू गिरी शुक्रवार की रात बगहा उपकारा के लिपिक अमरेश कुमार से मिलने आया था। इसी क्रम में पुलिस ने उपकारा के निकट उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार गुड्डू जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के ददरौल गांव का निवासी है। गौरतलब है कि 19 जुलाई 2019 को फखरुद्दीन खान की हत्या उनके घर के निकट कर दी गयी थी। इस सिलसिले में मृतक की पत्नी नाजनीन बेगम द्वारा रामनगर थाना में चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। पुलिस ने तीन अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि मुख्य अभियुक्त कुख्यात शूटर गुड्डू को शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। राजद नेता फखरुद्दीन पिछले लोकसभा चुनाव एवं विधानसभा चुनाव में भी प्रत्याशी थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल नहीं होने पर फ्रैंचाइजियां नहीं देंगी वेतन, मुश्किल में घरेलू खिलाड़ी

 नयी दिल्ली : कोई खेल नहीं तो कोई वेतन नहीं। इस साल आईपीएल में करार करने वाले खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है आगे पढ़ें »

विम्बलडन के रद्द होने की संभावना : मर्रे

लंदन : एंडी मर्रे के भाई और दो बार के चैम्पियन पुरुष युगल खिलाड़ी जैमी मर्रे ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर